हॉकी में बिलासपुर संभाग की बालिका टीम ने मारी बाजी

बिलासपुर। राज्य स्तरीय शालेय हाकी प्रतियोगिता में बिलासपुर संभाग की बालिका टीम ने विजेता के खिताब पर कब्जा किया। प्रतियोगिता में टीम ने चार मैच खेले और सभी में जीत हासिल की। अंतिम व फाइनल मैच में सरगुजा को शिकस्त दी। बालक टीम को चौथे स्थान पर संतुष्ट होना पड़ा।

बालिका वर्ग में संभाग का पहला मुकाबला बस्तर संभाग के साथ हुआ। जिसमें बिलासपुर ने 4-2 गोल से जीत दर्ज की। दूसरा मैच रायपुर संभाग के साथ हुआ। इस संघषपूर्ण मुकाबले में बिलासपुर ने 2-1 गोल से विजय हासिल की। इसके बाद तीसरे मैच में बिलासपुर संभाग का मुकाबला दुर्ग से हुआ। इस मैच में बिलासपुर की बालिकाओं ने शुरुआत से मैच को अपने पक्ष में रखा। एक बाद एक तीन गोल दागे। जवाब में दुर्ग की टीम एक भी गोल नहीं कर सकी।

चौथा फाइनल मैच बिलासपुर व सरगुजा के बीच खेला गया। टीम की रिया खलखो ने शानदार दो गोल किए और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इसके अलावा अन्य मैचों में बिलासपुर की निविया कन्हैया, प्रकृति केशरवानी व दीप्ति साहू के अलावा आस्था साहू और पलक बैस ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। बालक वर्ग में संभाग का बेहतर प्रदर्शन रहा। लेकिन, टीम को सफलता नहीं मिली।

Post a Comment

Previous Post Next Post