गाजीपुर में स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस के आने से पहले रेलवे ट्रैक पर रखा था लकड़ी का बोटा, हुआ गिरफ्तार

नई दिल्ली। गाजीपुर में बीते सोमवार की भोर में स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस के आने से पहले रेलवे ट्रैक पर लकड़ी का बोटा रखने के मामले में कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को जमानियां रजागंज रोड रेलवे ओवरब्रिज के नीचे से बुधवार को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार, पूछताछ में आरोपी ने लकड़ी का बोटा रखने की बात स्वीकार की है। गिरफ्तार आरोपी जिले के ही सुहवल थाना क्षेत्र के सुहवल गांव का रहने वाला है।

कोतवाल दीन दयाल पांडेय ने बताया कि सोमवार की भोर में बिहार से दिल्ली जाने वाली स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस के आने से पहले जमानियां रेल ओवरब्रिज के नीचे लकड़ी का बोटा रख दिया गया था। इससे टकराकर ट्रेन के इंजन का प्रेसर पाइप फट गया था जिस कारण ट्रेन को ढाई घंटे तक खड़ा रहना पड़ा। बाद में उसे दूसरा इंजन बुलाकर भेजा गया था। इस मामले में रेलवे के जेई निशान्त कुमार सिंह की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया था और जांच की जा रही थी। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर जमानियां रजागंज रोड रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे से आशीष गुप्ता निवासी सुहवल थाना सुहवल को गिरफ्तार किया गया।

पत्नी के छोड़ने के बाद रोज आता था ट्रैक पर

पूछताछ में आशीष गुप्ता ने बताया कि मेरी पत्नी सुधा गुप्ता छोड़ कर बच्चों के साथ चार साल पहले मायके चली गई। मेरी कोई बात नहीं सुन रही है। जिस कारण इधर उधर घूम फिर कर नशा करके जीवन व्यतीत कर रहा हूं। 16 सिम्बर की भोर में भी मैं इसी पुल के नीचे आया था और रेलवे ट्रैक पर लकड़ी रखकर बैठा था। लेकिन जाने के दौरान लकड़ी भूल गया था।

Post a Comment

Previous Post Next Post