सरोना सम्मान समारोह में मेधावी छात्र छात्राओं को किया गया सम्मानित

 


रायपुर सरोना आज दिनांक 18 7.24 को स्वामी आत्मानंद शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय सरोना में विद्यार्थी सम्मान समारोह का आयोजन धूमधाम से मनाया गया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में रायपुर नगर पश्चिम के विधायक श्री राजेश मूणत जी रहे साथ ही विशिष्ट अतिथि के रूप में महाराष्ट्र मंडल के अध्यक्ष अजय काले जी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की पूजा अर्चना के साथ की गई इसके बाद अतिथियों का स्वागत शाला की प्राचार्य श्यामल जोशी और स्थानीय पार्षद राजेश ठाकुर के द्वारा पुष्पगुच्छ से किया गया। 



    अतिथियों के स्वागत के बाद कार्यक्रम में प्राचार्य श्यामल जोशी जी ने शाला प्रतिवेदन पढ़ा जिसमें शाला भवन की कमी एवं मरम्मत मुख्य बिंदु थे।

 जिसे जिसे सुनकर आदरणीय विधायक जी ने अपने सर गर्वित उद्बोधन में शाला में प्रार्थना शेड के लिए 25 लाख, 10 लाख लाइब्रेरी के लिए 5 लाख कंप्यूटर एवं 5 लाख टाइल्स के लिए सहयोग राशि के रूप में देने की घोषणा की।

 साथ ही परीक्षा में उत्कृष्ट अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित भी किया गया तत्पश्चात विद्यार्थियों को विधायक महोदय द्वारा साइकिल वितरण और अंत में वृक्षारोपण का कार्यक्रम भी बहुत ही सफलता और हर्ष उल्लास के साथ संपन्न किया गया विधायक महोदय जी ने सभी छात्र-छात्राओं को उज्जवल भविष्य में आगे बढ़ाने के लिए प्रेरणा और आशीर्वाद प्रदान किये।

Post a Comment

Previous Post Next Post