जेल से छूटने के बाद शातिर चोर फिर करने लगे चोरी

 

रायपुर। अलग-अलग स्थानों से सात दोपहिया वाहन चोरी करने वाले शातिर वाहन चोर भावेश जगत और सौरभ मुखर्जी को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपित पूर्व में चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं। जेल से छूटने के बाद फिर से वारदात को अंजाम दिया।

आरोपितों से जब्त चोरी की सभी सात वाहनों में थाना सरस्वती नगर, डीडी नगर, पुरानी बस्ती, कोतवाली, सिविल लाइन और टिकरापारा में धारा कायम है। रायपुर में लगातार हो रही बाइक चोरी को देखते हुए सभी थाना प्रभारियों को और क्राइम की टीम को अलर्ट किया गया है।

इसी क्रम में मंगलवार को एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम को सूचना प्राप्त हुई कि थाना डीडी नगर क्षेत्रांतर्गत महादेवघाट के पास दो चोर दोपहिया वाहन बिक्री करने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहे हैं। मुखबिर द्वारा बताए हुलिए के व्यक्तियों एवं वाहन को चिह्नांकित कर पकड़ा गया। पूछताछ में व्यक्तियों ने अपना नाम भावेश जगत और सौरभ मुखर्जी निवासी डीडी नगर का होना बताया।

टीम के सदस्यों द्वारा दोनों से वाहन के कागजात के संबंध में पूछताछ करने पर किसी प्रकार का कोई भी कागजात या दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया गया, जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा दोनों से कड़ाई से पूछताछ करने पर उनके द्वारा वाहन को चोरी का होना बताया गया। इसके बाद उनकी निशानदेही पर अलग-अलग जगह से वाहन जब्त किए गए।


Post a Comment

Previous Post Next Post