कांग्रेस नेताओं ने भीड़ को भड़काया : दयाल दास बघेल

रायपुर। बलौदाबाजार जिला मुख्यालय में सोमवार को सतनामी समाज के प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा को लेकर मंगलवार की शाम राज्य सरकार के तीन मंत्रियों ने एक साथ प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान मंत्रियों ने कांग्रेस नेताओं पर भीड़ को भड़काने के गंभीर आरोप लगाए।

प्रेस कान्फ्रेंस में मंत्री दयाल दास बघेल, टंकराम वर्मा और श्याम बिहारी जायसवाल मौजूद रहे। इस दौरान मंत्री दयाल दास बघेल ने साफ - साफ कहा कि, बलौदाबाजार हिंसा में बाहरी लोगों का हाथ है। उन्होंने कहा कि, भिलाई से कांग्रेस के विधायक देवेंद्र यादव ने सतनामी समाज के मंच से मौजूद लोगों को संबोधित किया और उन्हें भड़काने का काम किया। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस नेता रुद्र गुरु और विधायक कविता प्राण लहरे ने भी मंच से भड़काऊ भाषण दिया। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस पार्टी ने बहुत बड़ा षडयंत्र रचकर इस गंभीर वारदात को अंजाम दिया। बघेल ने कहा कि, कांग्रेस विधानसभा चुनाव में हुई हार को पचा नहीं पा रही है।

एसपी ने बनाई जांच टीम

बलौदाबाजार में सोमवार को हुई बड़ी हिंसक घटना की जांच के लिए एसपी ने जांच टीम गठित की है। एसएसपी ने तीन डीएसपी के नेतृत्व में 21 पुलिस अधिकारियों की टीम इस मामले की जांच के लिए बनाई है।


Post a Comment

Previous Post Next Post