22 मई राशिफ़ल: कर्क राशि वाले रहे तैयार, बढ़ेगी व्यस्तता Featured

मेष: वाणी पर संयम रखने से रिश्तों में सुधार आएगा। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

वृष: आपकी राशि पर उच्च का चंद्रमा भावुकता में वृद्धि करेगा। मन और वाणी पर संयम रखें। कालसर्प योग व्यवधान और भय देगा। ईश्वर की आराधना करें।

मिथुन: आपकी राशि पर आज कालसर्प का प्रभाव आपको भयग्रस्त कर सकता है। रोग और विरोधी से भय न करें, आपका भविष्य में कोई अहित नहीं करेगा।

कर्क: व्यस्तता बढ़ेगी। आर्थिक स्थिति में आंशिक सुधार होगा, लेकिन संतान या पिता के कारण तनाव मिल सकता है। धार्मिक कार्यों में मन लागाएं।

सिंह: रोग या विरोधी व्यर्थ का तनाव देंगे। सूर्य की उपासना और जल का दान आपके लिए हितकर होगा। पिता या संबंधित अधिकारी का सहयोग मिलेगा।

कन्या: संतान के दायित्व की पूर्ति में सफल होंगे, लेकिन व्यक्ति विशेष के कारण तनाव मिल सकता है। कोई ऐसा समाचार मिल सकता है, जिससे मन अशांत होगा।

तुला: विरोधी परास्त होंगे। व्यावसायिक प्रगति होगी। उच्च अधिकारी से सहयोग लेने में सफल होंगे। शिक्षा के क्षेत्र में भी आशातीत सफलता मिलेगी।

वृश्चिक: पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। चल या अचल संपत्ति के मामले में आशातीत सफलता मिलेगी, लेकिन कालसर्प योग आज आपको व्यवधान से भी आमना-सामना करा सकता है।

धनु: आपकी राशि पर केतु और शनि की साढ़ेसाती का प्रभाव व्यर्थ का भय देगा, फिर भी किसी प्रकार का अहित नहीं करेगा। एकांत में न रहें।

मकर: किसी विषय को अधिक मंथन करने से तनाव मिलेगा, जबकि जीवनसाथी का सहयोग रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। सतर्कता ही बचाव है।

कुंभ: पारिवारिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। आर्थिक स्थिति में आंशिक सुधार होगा। संतान के दायित्व की पूर्ति भी होगी। रचनात्मक कार्यों में मन लगाएं।

मीन: दूसरे से सहयोग लेने मे सफल होंगे। पारिवारिक और व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आर्थिक मामलों में आंशिक सुधार होगा।

Rate this item
(0 votes)
शेयर करे...

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.