दुर्ग के तीन निर्दलीय पार्षदों ने अपने समर्थकों सहित कांग्रेस में किया प्रवेश Featured

दुर्ग: शहर में विधायक अरुण वोरा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष गया पटेल व महापौर धीरज बाकलीवाल के नेतृत्व में किए जा रहे जनकल्याणकारी कार्यों से प्रभावित होकर दुर्ग निगम के तीन निर्दलीय पार्षदों ने अपने समर्थकों सहित कांग्रेस प्रवेश कर लिया। इसमें पुलगांव वार्ड 55 की पार्षद हेमेश्वरी निषाद, शंकर नगर वार्ड 11 के पार्षद सतीश देवांगन, अस्पताल वार्ड 29 की निर्दलीय पार्षद बबीता यादव व उनके पार्षद पति गुड्डू यादव ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता पंजी में हस्ताक्षर कर कांग्रेस प्रवेश किया। विधायक अरूण वोरा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष गया पटेल व महापौर धीरज बाकलीवाल के समक्ष विधिवत कांग्रेस प्रवेश के दौरान वोरा ने शाल श्रीफल व कांग्रेसी गमछा पहना कर तीनों पार्षदों का स्वागत किया।

वोरा ने कहा कि कोरोना वायरस के संकट की घड़ी में जरूरतमंदो को राशन वितरण, वार्डों में सेनेटाइजेशन कार्य व संक्रमण की रोकथाम के लिए निरंतर प्रयास किए हैं। इसके कारण अन्य दलों के जनप्रतिनिधि भी प्रभावित हैं। वोरा ने कहा कि केंद्र सरकार ने मजदूरों को असहाय छोड दिया लेकिन कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने त्वरित निर्णय लेते हुए मजदूरों के ट्रेन की टिकट का किराया कांग्रेस पार्टी द्वारा वहन करने का ऐलान किया गया,जिसका पूरे देश ने स्वागत किया। दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों व अन्य लोगों की सहायता के लिए कांग्रेस की उदार नीति से हर वर्ग प्रभावित है।

वोरा ने कहा कि केंद्र सरकार ने अभी तक छत्तीसगढ़ को अब तक कोरोना नियंत्रण के लिए फंड व सुविधा उपलब्ध कराने में संवेदनहीनता बरती है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मंशा प्रदेश में किसी को भूखा नहीं रहने देने की है। संकट के दौर में जरूरतमंदों ने कांग्रेस पार्टी से अपनापन महसूस किया है। कांग्रेस की इन्हीं नीतियों से प्रभावित होकर तीनों पार्षदों ने कांग्रेस प्रवेश किया है।

Rate this item
(0 votes)
शेयर करे...

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.