रातों-रात स्टार बना दिल्ली का लड़का अली का किरदार निभाकर, शो की सक्सेस के बाद अनुपम त्रिपाठी को मां ने दी ये खास नसीहत Featured

 

कोरियन सीरीज स्क्विड गेम (Squid Game) इन दिनों धमाल मचा रही है. सेंसेशन बन चुके इस शो का इंडियन कनेक्शन भी बेहद खास है. दरअसल, दिल्ली का एक आम लड़का इस शो में किरदार निभाकर अब ग्लोबल स्टार बन चुका है. अनुपम त्रिपाठी (Anupam Tripathi) ने इस शो में एक पाकिस्तानी प्रवासी अली का किरदार निभाया है. इस शो में अपनी एक्टिंग के दम पर अनुपम ने जो धाक जमाई है उसकी बदौलत वो रातों-रात स्टार बन चुके हैं.

 

एक इंटरव्यू के दौरान अनुपम ने अपने इस सफर को लेकर बात की है. अनुपम ने बताया कि शो की सफलता के बाद उनकी मां का क्या रिएक्शन रहा. अनुपम कहते हैं कि वो बेहद प्यारी हैं, मैंने उन्हें बताया कि उनके बेटे को अब लोग दुनियाभर में पहचान रहे हैं और बातें कर रहे हैं. वो मेरे लिए बेहद खुश थीं और मुझे बधाई दी. इसके अलावा उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि ज्यादा उड़ना मत. पांव जमीन पर टिका कर रखना.

 

सभी ने मेरे काम की तारीफ की है

 

 

अनुपम त्रिपाठी ने इस दौरान कहा कि मेरी मां ने जैसी परवरिश मुझे दी है, उसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं. मैं अपने जितने भी रिश्तेदार और दोस्तों को जानता हूं सभी मेरी इस कामयाबी पर बेहद खुश हैं. मुझे लगातार अपने काम के लिए बधाइयां मिल रही हैं.

 

इतने फेम की उम्मीद नहीं थी

 

 

वहीं शो को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद नहीं थी कि शो को इतना जबरदस्त रेस्पॉन्स मिलेगा. हां हमें अच्छे की उम्मीद थी, लेकिन ये शो एक सेंसेशन बन चुका है. इसकी अपेक्षा नहीं थी और ना ही मैं इसके लिए तैयार था. स्क्विड गेम सीरीज हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. इस सीरीज में एक जिंदगी और मौत के लिए लड़ाई का खेल है. इस सीरीज से पहले भी अनुपम त्रिपाठी कई कोरियन सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

Rate this item
(0 votes)
शेयर करे...

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Magazine