पैप्स नताशा को देखते ही भाभी-भाभी चिल्लाने लगे, वरुण बोले- धीरे बोलो वो डर जाएगी Featured

मृत्युंजय निर्मलकर ,रायपुर : बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त और प्यार जानी मानी फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. शादी की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. वहीं शादी के बाद ये कपल अपनी पहली झलक दिखाने के लिए वेन्यू के बाहर हाथों में हाथ डाले आया. ऐसे में सुबह से इनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए वेन्यू के बाहर मौजूद मीडिया काफी एक्साइटेड दिखाई दिए. वरुण नताशा को देखने ही वहां मैजूद सभी पैप्स उन्हे बधाई देने लगे और अपने कैमरे की ओर देखने के लिए कहने लगे. ऐसे में वरुण नताशा को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव दिखाई दिए और क्यूट अंदाज में पैप्स से धीरे बोलने के लिए कहते नजर आए.

 

इस दौरान इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरुण पैप्स से कहते हैं, "धीरे बोले डर जाएगी बेचारी". इसपर नताशा के चेहरे पर भी मुस्कुराहट आ जाती है. फैंस कपल के इस अंदाज का खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं.

आपको बता दें कि नताशा को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है और कैमरा फेस करने में नताशा जरा बाकि स्टार वाइफ्स से अलग हैं और काफी शर्मिली है. ऐसे में कैमरों के सामने वरुण नताशा को अक्सर ही कंफर्टेबल करते और उनका ध्यान रखते दिखाई देते हैं.

 

दोनों ने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की और सात जन्मों की कसमें खाई. शादी के दौरान सिर्फ परिवार और करीबी लोग ही शामिल हुए. कोरोना वायरस महामारी के चलते सिर्फ 50 लोगों को ही इस शादी में न्यौता दिया गया. शादी होने के बाद वरुण और नताशा ने अपने बड़े लोगों को आशीर्वाद लिया.

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Monday, 25 January 2021 08:33
शेयर करे...

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Magazine

The Edition Today Magazine (July - 2020)