मनोरंजन

मनोरंजन (14)

आप अपने अनुसार परफ्यूम दे सकते हैं। अगर आप खुद से कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं तो चंदन की खूशबु वाली परफ्यूम दे सकते हैं। इसके साथ अगर आप अपने पार्टनर को नजदीक से जानते हैं तो आपको उनकी पसंद का पता होगा। ऐसे में आप उनकी पसंद अनुसार भी गिफ्ट कर सकते हैं।

गिफ्ट में दें ये इयर रिेंग

अगर आप अपने लेडी पार्टनर को परफ्यूम डे पर कुछ खास देना चाहते हैं और एंटी वेलेंटाइन को यादगार बनाना चाहते हैं। तो आप अपने पार्टनर को रत्न जड़ित कानों की बालियां दें। इस गिफ्ट से आपका पार्टनर खुशी से झूम उठेगी।

सोने के कंगन

अगर आप अपने पार्टनर को एहसास दिलाना चाहते हैं कि वे आपके लिए कितना अहम हैं। तो आप अपने पार्टनर को परफ्यूम डे पर सोने के कंगन गिफ्ट कर सकते हैं। इस गिफ्ट से न केवल आपका पार्टनर खुश होगा बल्कि उन्हैं एहसास भी होगा कि आप की नजर में उनकी कितनी अहमियत है।

कलरफुल ड्रेस दें

आप परफ्यूम डे पर अपने पार्टनर को उनके पसंदीदा कलर की ड्रेस दे सकते हैं। वैसे आप रेड और पिंक रंग की ड्रेस दे सकते हैं क्योंकि लड़कियां को रेड और पिंक रंग अधिक पसंद करती हैं।अगर आप अपने जेंटस पार्टनर को ड्रेस देना चाहती हैं तो ब्लैक कलर की ड्रेस दे सकते हैं। हार्ट शेप पेंडेंट आप परफ्यूम डे पर अपने पार्टनर को हार्ट शेप पेंडेंट भी दे सकते हैं। जो आपके पार्टनर को जरूर पसंद आएगा।साथ ही आप चॉकलेट, फूलों का गुलस्ता, पायल, चूड़ी के साथ -साथ गैजेट भी गिफ्ट कर सकते हैं।

शेयर करे...

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नज़र आने वाले हैं। दोनों ने बतौर प्रोड्यूसर और एक्टर अभिनव बिंद्रा की बायोपिक के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। बता दें कि अभिनव 11 अगस्त 2008 में बीजिंग ओलंपिक खेलों की व्यक्तिगत स्पर्धा में स्‍वर्ण पदक जीतकर व्‍यक्तिगत स्‍वर्ण पदक जीतने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी हैं।

सूत्रों के मुताबिक तीन साल के लंबे इंतजार के बाद अनिल कपूर ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट की है, इसमें हर्षवर्धन शूटर का किरदार निभाएंगे। वहीं, अनिल को फिल्म में अभिनव के पिता का रोल निभाते देखा जाएगा। अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,'शुरुआत।' इस फोटो में वो बेटे हर्षवर्धन, अभिनव बिंद्रा के साथ नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म की कहानी अभिनव बिंद्रा की ऑटोबायोग्राफी 'ए शॉट एट हिस्ट्री: माई ऑब्सेसिव जर्नी टू ओलंपिक गोल्ड एंड बियॉन्ड' से ली गई है।

शेयर करे...

मुंबई। बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बन गए है। आसिम रियाज़ को हार का सामना कराते हुए उन्होंने बिग बॉस 13 के विनर का खिताब जीता। इन्होंने बिग बॉस विनर की ट्रॉफी और 50 लाख की रकम जीती हैं। सिद्धार्थ को शुरुआत से ही शो का सबसे मशहूर प्रतियोगी मना जा रहा था। सभी प्रतियोगियों के मुकाबले सिद्धार्थ को सबसे ज्यादा वोट मिले। फिनाले में मुकाबला छह कंटेस्टेंट्स से था। फिनाले में आसिम रियाज, शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आरती सिंह, पारस छाबड़ा थे। पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये लेकर चले गए थे, जबकि आरती सिंह को एविक्ट होना पड़ा था। शो में वो पांचवें नंबर पर रहीं। वहीं रश्मि देसाई को चौथा स्थान मिला। टॉप तीन में रश्मि, शहनाज और सिद्धार्थ पहुंचे लेकिन शहनाज गिल भी घर से बाहर हो गईं। इसके बाद मुकाबला आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला में था लेकिन बाजी सिद्धार्थ के हाथ लगी ।

शेयर करे...

मेष: यात्रा देशाटन या विभागीय परिवर्तन की संभावना है। पारिवारिक समस्याओं से दूर रहें, तनाव देंगी। घर के मुखिया का सहयोग मिलेगा।

वृष: मांगलिक या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रगति होगी।

मिथुन: सामाजिक कार्यों में प्रगति होगी। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा।

कर्क: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें, लेकिन शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। किया गया श्रम सार्थक होगा। गुप्त शत्रु या बीमारी तनाव का कारण होगी।

सिंह: पारिवारिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। चल या अचल संपत्ति में वृद्धि होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी।

कन्या: किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। अधीनस्थ कर्मचारी पड़ोसी आदि के कारण क्लेश मिल सकता है। रचनात्मक कार्यों में सावधानी बरतें।

तुला: शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। संबंधों में मधुरता आएगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा।

वृश्चिक: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सफलता आत्मविश्वास देगी। दूसरों पर विश्वास अधिक न करें। विश्वास पर चोट हो सकती है।

धनु: जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। संबंधों में निकटता आएगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी।

मकर: कर्मक्षेत्र में बाधाएं आएंगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। व्यावसायिक मामलों में जोखिम न उठाएं। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा।

कुंभ: किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी।

मीन: भाग्यवश सुखद समाचार मिलेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। नेत्र विकार या मौसम के रोग से संबंधित परेशानी मिल सकती है।

शेयर करे...

फिल्म का नाम- नमस्ते इंग्लैंड

डायरेक्टर- विपुल अमृतलाल शाह
स्टार कास्ट- अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा, आदित्य सील, अनिल मांगे
अवधि- 2 घंटा 15 मिनट
सर्टिफिकेट- U/A
स्टार : 2 स्टार
 
नमस्ते इंग्लैंड ये नाम सुनकर जहन में बस एक फिल्म याद आती है वो है अक्षय कुमार कि फिल्म नमस्ते लंदन। ये फिल्म साल की नंबर वन साबित हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी थी। उसी नाम के तर्ज पर बनी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड से दर्शकों को ज्यादा उम्मीद थी लेकिन ये फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। विपुल अमृतलाल शाह फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर है जिन्होंने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है। वो पहले इस फिल्म में अक्षय कुमार को लेने वाले थे लेकिन उनकी गैरमौजूदगी में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा को लेकर विपुल ने यह फिल्म बनाई। 
 
फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी पंजाब से शुरू होती है, नमस्ते इंग्लैंड की कहानी परम यानी अर्जुन कपूर और जसमीत की है। पंजाब के गांव के अमीर घरानों के ये युवा फिल्मी तरीके से एक दूसरे से मिलते हैं। लव स्टोरी परवान चढ़ती है। शादी भी हो जाती है। जसमीत शादी से पहले और शादी के बाद अपना करियर बनाना चाहती है लेकिन उसे परिवार से इसकी इजाजत नहीं मिलती। अपना करियर बनाने के लिए वो झूठी शादी करके लंदन चली जाती है। परम को जब ये बात पता चलती है तो वो अवैध तरीके से लंदन जाकर क्या जसमीत को वापस इंडिया ला पाता है? इसका जवाब आपको फिल्म देखकर मिलेगा।
 
कमजोर कड़ियां
फिल्म की अगर कहानी की बात की जाए तो कहानी बहुत ही कमजोर है, जिसका अनुमान आप पहले फ्रेम से लेकर आखिर तक लगा सकते हैं। फिल्म के डायरेक्टर एक बड़े डायरेक्टर है तो उनसे ऐसी फिल्म बनाने की उम्मीद नहीं थी। रिलीज से पहले इस फिल्म का बज उस तरह का नहीं रहा, जैसा अमूमन होता है। गाने भी उतने पॉपुलर नहीं हो पाए हैं। वहीं  इस फिल्म की तुलना अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर "नमस्ते लंदन" से जरूर होगी। क्योंकि लोगों को एक फ्लेवर मिल चुका है. हालांकि, स्टार कास्ट बदल चुकी है, लेकिन लोगों की आशाएं हमेशा कुछ नया देखने की होती है। और कमाई प्रभावित हो सकती है. देखना दिलचस्प होगा कि अर्जुन कपूर और आयुष्मान खुराना की बॉक्स ऑफिस जंग में बाजी कौन मारता है।
 
2 स्टार
तो इस हफ्ते रिलीज हुई इस फिल्म के बारे में हमारी सच्ची राय आपके लिए यही है कि आपके सामने मनोरंजन के लिए इस हफ्ते रिलीज हुई एक दूसरी अच्छी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर है, और कुछ इससे पहले वाले हफ्तों में रिलीज हुई फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर अपना नाम चमका रही। उस तरफ अपनी नजर ए इनायत कीजिए। प्रभासाक्षी की तरफ से फिल्म को 2 स्टार दिया है। 
शेयर करे...

मुंबई। अदाकारा प्रीति जिंटा का कहना है कि वह भारत में चल रहे ‘मी टू’ अभियान की बड़ी समर्थक हैं और उनके साथ बदसलूकी करने वाले किसी भी व्यक्ति को वह थप्पड़ मार देतीं। जिंटा हाल ही में दिए अपने एक बयान को लेकर सोशल मीडिया पर निशाने पर आ गईं थी। अदाकारा ने एक वीडियो साक्षात्कार में कहा था, ‘‘काश, मैंने उसका (यौन उत्पीड़न का) सामना किया होता– मेरे पास भी आपको जवाब देने के लिए कुछ होता।’’ अपने इस विवादित बयान पर सफाई देते हुए जिंटा ने मीडिया में जारी किए एक बयान में कहा कि वह गलत आरोप लगाकर इस अभियान के प्रभाव को कम नहीं करना चाहती थीं, क्योंकि गलत आरोप लगने के चलते उनके रिश्ते के एक भाई ने खुद को गोली मार ली थी। उन्होंने कहा, ‘‘काश, मेरे साथ फिल्म जगत में ऐसा कुछ (यौन उत्पीड़न) हुआ होता’’- मुस्कारते हुए ऐसा कहने का कारण यह है कि मेरे साथ ऐसा हुआ होता तो मैंने उस व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया होता।’’ जिंटा ने कहा कि वह ‘‘अभियान की बड़ी समर्थक’’ हैं और उन्हें इस बात का दुख है कि उसके किसी बयान को गलत तरीके से ले लिया गया।

शेयर करे...

मुंबई। बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन का कहना है कि शाहरुख खान का बेटा अबराम उन्हें दादा मानता है। फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में शाहरुख के पिता का किरदार निभाने वाले 76 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अबराम के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'शाहरुख का छोटा बेटा अबराम बिना संदेह मुझे अपना अपना दादा मानता है। 

 
अमिताभ ने लिखा, "वह हैरान है कि मैं उसके पिता (शाहरुख) के साथ क्यों नहीं रहता। अमिताभ और शाहरुख 'कभी खुशी कभी गम', 'मोहब्बतें', 'वीर-जारा, 'पहेली' और 'कभी अलविदा ना कहना" के अलावा कई और फिल्मों साथ काम कर चुके हैं।
शेयर करे...

बीते समय का सबसे चर्चित सीरियल 'बालिका वधु' से  फेमस हुयी स्टार प्रत्युषा बेनर्जी के बायफ्रेंड राहुल राज सिंह ने शादी सलोनी शर्मा संग शादी के बंधन में बंध गये है। इस शादी की खबर खुद राहुल राज ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करके दी । फोटो शेयर करते हुए राहुल ने लिखा कि ''आज हम दोनों ने शादी कर ली है, हमने आजीवन साथ रहने और प्यार करने का वादा किया है, कृप्या हमें आशीर्वाद दें ताकि हम अपने नए जीवन की शुरुआत कर सकें। 

बता दें कि सलोनी शर्मा राहुल की बिजनेस पार्टनर है। दोनों ने आखिरकार अपनें लांग टाइम रिलेशनशिप को शादी में बदल दिया है । राहुल राज का नाम तब सबके सामने आया जब प्रत्यूषा बेनर्जी की मौत हो गया थी। साल 2016 में प्रत्यूषा बेनर्जी ने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली थी। और इस आत्महत्या के लिए राहुल पर प्रत्यूषा बेनर्जी को उकसाने के आरोप लगे है। उस समय खबरें कुछ ऐसी भी थी कि दोनों ने सीक्रेट शादी कर ली है। इसी वजह से दोनों लिव- इन में रहते थे। प्रत्यूषा बेनर्जी ने सलोनी शर्मा पर उनके बीच में आने का इल्जाम लगाया था। और कहा  तो यह भी जाता था कि सलोनी के कारण राहुल और प्रत्यूषा के बीच खुब लड़ाईयां होती थी। प्रत्यूषा बेनर्जी  ने आखिरीबार अपने व्हाटसैप स्टेस पर लिखा था कि '' मर के भी मुंह न तुझसे मोड़ना''। 

शेयर करे...