स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्म फरोशी का धंधा , ग्राहक बन पुलिस ने मारा छापा...मेघा तिवारी की रिपोर्ट Featured

 

मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में ऑर्गेनिक ब्यूटी एंड सैलून स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट पकड़ा गया , 

शनिवार को सभी 6 युवतियों को कोर्ट में पेश किया गया। जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है। 

 

यह है पूरा मामला . 

 

दरसअल विश्वविद्यालय थाना पुलिस को कुछ दिन से मुखबिर के द्वारा सूचना मिल रही थी कि सिटी सेंटर के गोविंदपुरी स्थित GTB टॉवर बिल्डिंग में द ऑर्गेनिक ब्यूटी एंड सैलून स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। पुलिस ने इस सूचना की पुष्टि करने के लिए एक पुलिसकर्मी को कस्टमर बनाकर स्पा सेंटर में भेजा। यहां कस्टमर बनकर पहुंचे पुलिसकर्मी से अंदर बैठी एक आयशा नाम की महिला ने कॉल गर्ल के लिए डील की। 

 

कस्टमर बनकर गए पुलिसकर्मी को अंदर युवतियां दिखाई गईं। पांच युवती अंदर तैयार खड़ी थीं। जब यह साफ हो गया कि स्पा सेंटर की आड़ में धंधा चल रहा है तो पुलिसकर्मी ने अपनी टीम को संकेत दिया। जिसके बाद ASP हितिका वासल के निर्देश पर पहले से तैयार खड़ी टीम ने स्पा सेंटर पर रेड मारी। जहां पांच युवतियां और स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट की मास्टर माइंड महिला सहित 6 युवतियां पकड़ी गई थीं।

एएसपी हितिका वासल के मुताबिक ग्वालियर पुलिस की अपराध शाखा ने कल सिटी सेंटर इलाके में स्थित एक स्‍पा में उसकी मालिकिन और पांच कर्मचारियों को गिरफ्तार किया एक सेक्स रैकेट में उनकी कथित संलिप्तता के लिए अरेस्‍ट किया है। 

 

सभी की जेब से रुपए, अपत्तिजनक सामग्री मिली थी। सभी युवतियों की उम्र 19 साल से 30 साल के बीच में थी। सभी को शुक्रवार को ही देह व्यापार अधिनियम व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। शनिवार को कोर्ट में पेश करने के बाद सभी को जेल भेज दिया।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Thursday, 10 June 2021 15:46
शेयर करे...

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Magazine