रायपुर मेयर एजाज़ ढेबर कोरोना के खिलाफ खुद पीपीई किट पहन कर उतरे मैदान में.. मरीजों का मनोबल बढ़ाने का सराहनीय प्रयास Featured

महापौर ढेबर राजधानी वासियों के साथ मिलकर कोविड को हराने के लिए इस महामारी से निपटने के लिए लगातार कार्य कर रहे है IMG 20210422 WA0012

देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ती संख्या और कई राज्यों में उजागर हो रही अव्यवस्था और संवेदनहीनता आज कल आम बात हो गई है। 

 

परन्तु राजधानी रायपुर में इन सब से उलट एक ऐतिहासिक पहल यहाँ के महापौर एजाज़ ढेबर द्वारा की गई है। रायपुर के इनडोर स्टेडियम में निर्मित कोविड केयर सेंटर में भर्ती मरीजों से मिलने, उनका हालचाल जानने एवं उनका मनोबल बढ़ाने के लिए महापौर एजाज़ ढेबर स्वयं पीपीई किट पहनकर आज कोविड मरीजों के बीच पहुंचे। उनके साथ निगम कमिश्नर सौरभ कुमार एवं शिक्षा सचिव आलोक शुक्ला भी मौजूद रहे।

 

कोरोना संकट की इस मुश्किल घड़ी में कोविड-19 से लड़ रहे मरीजों को सकारात्मक रहकर, मजबूती से लड़ने की अपील महापौर द्वारा की गई और उनको विश्वास दिलाया गया कि वे शीघ्र ही स्वस्थ होकर अपने घर लौटेंगे।

 

इस विषम परिस्थितियों में महापौर के इस ऐतिहासिक कदम की हर ओर सराहना हो रही है। कोविड सेंटर में मरीजों का मनोबल बढ़ाने के साथ-साथ उनके लिए बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए वेंटिलेटर और ब्लड टेस्ट की सुविधा का प्रबंध भी महापौर एजाज़ ढेबर और नगर निगम आयुक्त द्वारा किया जा रहा है।

 

Rate this item
(0 votes)
शेयर करे...

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Magazine

The Edition Today Magazine (July - 2020)