मुख्यमंत्री को मिला रामनामी बड़े भजन मेला में शामिल होने का न्योता Featured

मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल से  उनके निवास कार्यालय में चंद्रपुर विधायक  रामकुमार यादव के नेतृत्व में आए अखिल भारतीय रामनामी समाज के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाक़ात की। प्रतिनिधिमंडल ने पारम्परिक रामनामी मुकुट पहनाकर कर मुख्यमंत्री का अभिवादन किया और उन्हें रामनामी बड़े भजन मेला में शामिल होने आमन्त्रण दिया।

 अखिल भारतीय रामनामी समाज के अध्यक्ष श्री रामप्यारे ने मुख्यमंत्री को बताया कि तीन दिवसीय रामनामी बड़े भजन मेला का आयोजन जांजगीर-चाम्पा जिले के ग्राम-मोहतरा में जनवरी माह में किया जाएगा। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने रामनामी बड़े भजन मेला का न्यौता सहर्ष स्वीकार करते हुए कहा कि प्रतिवर्ष इस मेले में राज्य ही नहीं बल्कि देश और विदेशों से लोग बड़ी संख्या में सम्मिलित होते हैं, यह मेला अपनी एक अलग पहचान रखता है। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर उपस्थित रामनामी समाज के सभी लोगों को 28, 29, 30 अक्टूबर को राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव और 01 नवम्बर को राज्योत्सव के राज्य अलंकरण समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।

इस अवसर पर भिलाई विधायक श्री देवेंद्र यादव, रामनामी समाज के श्री शोभा राम, श्री कौशल प्रसाद, श्री मेहता राम टण्डन, श्री गंगा राम टण्डन, श्री सुखराम टण्डन, श्रीमती टीका बाई, श्रीमती अघन बाई, श्री लक्ष्मण जांगड़े सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Rate this item
(1 Vote)
शेयर करे...

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Magazine