आदर्श विद्यालय के सन 2002 बैच के विद्यार्थियों ने कोरोना संक्रमण के कारण पलायन कर रहे मजदूरों की सहायता के लिये बढ़ाये अपने हाथ आगे Featured

रायपुर: अपनी विद्या को चरितार्थ करते हुये आदर्श विद्यालय स्कूल सन 2002 बैच के विद्यार्थियों के समूह ने कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण पलायन कर रहे मजदूरों की सहायता के लिये अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं। शासन के समस्त दिशा निर्देशों का अनुसरण करते हुए इस समूह ने प्रदेश में आ रहे प्रवासी मजदूरों को भोजन पैकेट, पानी, बिस्कुट, स्नैक्स, सैनिटाइजर, गमछा, साबुन आदि का सहयोग दिया।

 

सबसे खास बात समूह के महिला सदस्यों ने प्रवासी महिला मजदूरों के स्वास्थ्य का ध्यान में रखते हुए सैनिटरी नैपकिन्स का भी वितरण किया इस बैच के सभी सदस्य का हाल ही में रियूनियन ग्रुप बना और सभी सदस्य देश विदेश में सभी विधाओं में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। उल्लेखनीय है कि इस ग्रुप में ऐसे भी सदस्य हैं जो वर्तमान इस राज्य में, इस देश में नहीं रह रहे हैं, उन्होंने ने भी अपना योगदान देकर इस नेक पहल को सफल बनाया है सभी ने निर्णय लिया है कि वे इसी तरह आगे भी अपने कार्यक्षेत्र, समाज तथा देश के प्रति अपने दायित्व को सामूहिक रूप से निर्वहन करेंगे और समाज में अपना योगदान देते रहेंगे।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Friday, 22 May 2020 07:38
शेयर करे...

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.